फोटो पर नाम कैसे लिखे - फोटो पर नाम लिखने वाला Apps

हेलो दोस्तों , क्या आप भी अपने फोटो पर अपना नाम लिख कर उसे काफी खूबसूरत बनाना चाहते है तो आज हम आपके लिए लेकर आये है फोटो पर नाम लिखने वाला Apps जिसके बाद आपको फिर कभी किसी से नहीं पूछना पड़ेगा फोटो पर नाम कैसे लिखे क्युकी आप हम आपको फोटो पर नाम लिखने वाले apps के साथ साथ फोटो पर नाम कैसे लिखा जाता है ये भी बता देंगे। 

आज हम जिस apps के बारे में जानेगे उससे आप अपने फोटो पर english  में नाम लिख सकते है और आप अपने फोटो पर हिंदी में नाम भी लिख सकते है और वो भी काफी आसानी से बिना किसी photo editing knowledge के। 

फोटो पर नाम कैसे लिखे

फोटो पर नाम कैसे लिखे  - फोटो पर नाम लिखने वाला Apps

किसी भी फोटो पर नाम लिकने के लिए आपको किसी editing skills की ज्ञानं होना जरुरी नहीं है क्युकी आप अपने फोटो पर नाम लिख सकते है काफी आसानी से Mobiles apps की मदद से। 

Mobiles apps में आपको कुछ click करने होंगे जो आपको guide कर दिया जाएगा apps में भी और आपको हम भी बता देंगे ताकि आपको कोई परेशानी न करना पड़े। 

फोटो पर नाम लिखने वाला Apps

Photo par naam likne wala apps तो प्लेस्टोरे पर काफी है लेकिन हम आपको आज कुछ बेस्ट name art photo editor बताएंगे जिसकी मदद से आप अपने फोटो पर अपने नाम , अपनी feelings , quotes कुछ भी लिख सकते है वो भी काफी stylish और attractive तरीके से और किसी text के अंदर अपने फोटो भी लगा सकते है इस apps की मदद से , तो चलिए जानते है :

Name Art Photo Editor - Focus,Filters

Name Art Photo Editor - Focus,Filters

Name Art Photo Editor - Focus,Filters एक काफी बढ़िया apps है जिसकी मदद से आप अपने फोटो पर अपना नाम लिख सकते है काफी अलग अलग और stylish तरीके से इसमें आपको बहुत सारे options मिल जाएंगे जिसकी मदद से आप अपने फोटो को काफी खूबसूरत बना सकते हो।

आप[ इस aap की मदद से किसी text में अपना फोटो भी लगा सकते है जो की काफी बढ़िया है और इस अप्प को चलना काफी आसन है और ये Offline में भी चलता है। 

इस अप्प की मदद से आप अपने photos में borders लगा सकते है , अपने photos पर emojis भी लगा सकते है और fancy text , फोटो इन text ,स्टिकेर्स और भी बहुत चीज़े। 

इस आप को इस्तेमाल करना काफी आसान है क्युकी इसमें आपको simple से इंटरफ़ेस मिलेंगे चलिए थोड़ा सा जान लेते है कैसे use करना है। 

apps को ओपन करने के बाद आपक start पर क्लिक करना है उसके बाद आपको 3  TAB  देखेंगे जिससे आप किसी art , background या फिर pattern को select कर सकते है जिसपे आपको editing करनी है। 

 सेलेक्ट करने के बाद आपको काफी सारे features निचे देखने को मिल जाएंगे जैसे की आप background चेंज कर सकते है अपना फोटो ऐड कर सकते है text ऐड कर सकते है फोटो text ऐड कर सकते है paints  और at भी बना सकते है frames लगा सकते है और इस app  की सबसे ख़ास बात इसमें आपको काफी बढ़िया बढ़िया sticker मिल जाते है जिससे आप अपने फोटो पर इस्तेमाल कर सकते  है 


इस अप्प को प्लेस्टोरे पर 4.2  की rating दी गयी है और 5 millions से भी ज्यादा downloads है। 

आप यह से इसे download कर सकते है ;  Name Art Photo Editor 


Write Name on Photo

Write Name on Photo

Write Name on Photo App की मदद से आप अपने फोटोज पर नाम लिखने के साथ साथ shayri भी लिख सकते है।  इस अप्प में आपको फोटो frame , text stickers , फोटो effects और fancy text का ऑप्शन मिल जाता है और इस सब की मदद से आप अपने फोटो पर चार चाँद लगा सकते है। 

इस app को playstore पर 4.3 का रेटिंग मिला है जो की काफी अच्छा माना जाता है और 1 millions से भी ज्यादा इस अप्प के downloads है। 

इस app को इस्तेमाल लरना काफी आसान है क्युकी इसका interface सिंपल सा है और इसमें आपको सिंपल सिंपल से ओप्तिओंस मिलत है ताकि आप उलघे न। 

आप यह से इसे download कर सकते है ; Write Name on Photo

Tattoo Name On My Photo Editor

Tattoo Name On My Photo Editor

Tattoo Name On My Photo Editor एक ऐसा app है जिसकी मदद से आप अपने फोटोज पर अपने नाम का टैटू लगा सकते है , आप इस अप्प की मदद से अपने हाथ या फिर झा भी tatto लगाना है वह लगा सकते है अपने नाम का टैटू या फिर fancy टैटू वो भी काफी आसानी से।

इस app  में आपको एक एक हज़ार से भी ज्यादे tattoo डिज़ाइन , एक सौ से भी ज्यादे tattoo fonts , दो सौ पचास से भी ज्यादा टैटू stickers  फॉर photos , मिल जाते है और साथ में आप अपने photo में फ़िल्टर भी लगा सकते है और फोटो को edit करते समय काफी लोगो को ज़ूम करना पड़ता है जो की आपको इसमें ज़ूम का सपोर्ट मिल जायेगा और आप यह से शेयर भी कर सकते है। 

इस app को इस्तेमाल करना काफी आसान है बस आपको इस app को ओपन करना है उसके बाद अपने gallery से फोटो चुनिए या फिर डायरेक्ट कैमरा से क्लिक कीजिये और टैटू चूसे कीजिये और सेव कीजिये। 

इस आप को playstore पर 4.1 की रेटिंग मिली है और इसके 10 मिलियंस से भी ज्यादा डौन्लोडस है मतलब 100 लाख  से भी ज्यादा। 

इस app को आप यहां से डाउनलोड कर सकते है Tattoo Name On My Photo Editor

Conclusion 

दोस्तों आज हमने 3 best photo name editor के बारे में जाना जो काफी काफी अच्छे काम करते है इसकी मदद से आप अपने फोटो पैर नाम लिख सकते है ,photo पर नाम kaise लिखे अगर आपको मालूम चल गया तो अपने दोस्तों के साथ भी भेजे ताकि वे भी अपने photo पर अपना नाम कैसे लिखते है जान सके। 
फोटो पर नाम कैसे लिखे - फोटो पर नाम लिखने वाला Apps फोटो पर नाम कैसे लिखे  - फोटो पर नाम लिखने वाला Apps Reviewed by Prince Gupta on 2:08 AM Rating: 5

2 comments:

Powered by Blogger.